Hot Posts

* Welcome to 2023 *इस वर्ष #2022 के आखिरी दिन में मेरे मन,कर्म,व्यवहार और वाणी से यदि आप को ठेस पहुंची हो तो मैं ह्रदय की गहराई से क्षमा प्रार्थी हूं*

 #विश्व_मौर्य_परिषद®

*इस वर्ष #2022 के आखिरी दिन में मेरे मन,कर्म,व्यवहार और वाणी से यदि आप को ठेस पहुंची हो तो मैं ह्रदय की गहराई से क्षमा प्रार्थी हूं*

🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻

*आपका वर्ष 2022 में जो प्यार,स्नेह,मार्गदर्शन व साथ मिला हैं मै आशा करता हूं की  आगे भी यह सब यूँ ही बना रहे*

🙏🏻🌹🙏🏻🌹🙏🏻🌹🙏🏻🌹

 *मैंने हमेशा व्यक्तिगत रूप से एवं शब्दों के माध्यम से आपके दिल को छूने की कोशिश की* ....

👆👆👆👆👆👆👆👆


*नव वर्ष 2023 की आप एवं विश्व मौर्य परिषद परिवार व समस्त देशवासियों एवं प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं आपके सुखी जीवन की कामना करता हूं* 

🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹

*होगा  नसीब में  तो  रूबरू  होगें  कभी आपसे।*

*तब तक लफ़्जों से टटोलता रहूँगा दिल आपका।।*   


#vmp4india #vmp4world

Vishwa Maurya parishad

#सर्वेश_कुमार_मौर्य✍️

#राष्ट्रीय_अध्यक्ष_विश्व_मौर्यपरिषद®

एवं अध्यक्ष व संचालक वैदिक महायज्ञ पूजन केन्द्र🚩🚩🚩



Post a Comment

0 Comments